पकौड़े बेच हो रही लाखों की कमाई , कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता ने सच कर दिखाया कि पकौड़े बेचना भी एक रोजगार है

 पकौड़े बेचना भी रोजगार है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ समय पहले एक न्यूज चैनल पर ये बात कही थी।


 हालांकि पीएम मोदी के इस बयान के बाद विपक्ष ने खूब मजाक बनाया था।लेकिन अब विपक्ष यानी कांग्रेस पार्टी के एक कार्यकर्ता ने पीएम के बयान को सच कर दिखाया है।गुजरात के वडोदरा शहर में एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने पकौड़े का स्टॉल खोला जिसके बाद उनका इस धंधे ने रफ्तार पकड़ ली और अब उनकी शहर की 35 स्थानों पर फ्रैंचाइजी खुल गई।
जानकारी के अनुसार , कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और हिंदी में पोस्ट ग्रेज्युऐट नारायण राजपूत ने पीएम नरेंद्र मोदी के पकौड़ा रोजगार बयान के बाद इस बिजनेस का विचार आया। जिसके बाद उन्होंने श्रीराम दालवड़ा सेंटर नाम से पकौड़ा स्टॉल शुरू किया। अब इसकी शहर के अंदर 35 फ्रैंचाइजी खुल चुकी हैं।गौरतलब है कि पीएम मोदी के भाषण के बाद नारायण  राजपूत  ने इसे चुनौती के रूप में स्वीकारा था।


नारायण राजपूत का कहना है कि वे कट्टर कांग्रेसी हैं और अगले जन्म में भी कांग्रेसी रहना चाहते हैं।उनका कहना है कि पीएम के बयान के बाद उन्हें लगा की इसकी पहल करनी चाहिए। जिसके बाद शुरूआत में नारायण ने 10 किलो मटेरियल के साथ पकौड़ा के स्टॉल शुरू किया।काम ने धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ी और अब वे 500 से 600 किलो मटेरियल के पकौड़े बेच देते हैं। नारायण पीएम मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर देश का सर्वोच्च नेता मानते हैं।
वहीं स्टाल का नाम श्रीराम रखने की वजह से उनका कहना है कि श्रीराम के नाम से पत्थर भी पानी में तैर सकता है, अमित शाह और नरेंद्र मोदी राम का नाम लेकर देश को चला सकते हैं तो उनका स्टाल भी इस नाम पर अच्छा चल सकता है। बता दें कि कुछ समय पहले पीएम मोदी ने न्यूज चैनल पर इंटरव्यू देते हुए कहा था कि अगर कोई व्यक्ति पकौड़ा बेचकर 200 रुपए कमाता है तो यह भी रोजगार है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म