आस्था बीएड कालेज कुनिहार में प्रथम वर्ष के प्रशिक्षुओं के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन


कुनिहार ( चन्द्र प्रकाश)

आस्था कालेज ऑफ एजुकेशन कुनिहार(बीएड कालेज) में बीएड प्रथम वर्ष के प्रशिक्षुओं के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में संस्थान के प्रधानाचार्य कश्मीर सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती के साथ किया गया। इस दौरान विद्यार्थियों द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। जिसमें उषा व मीना का हरियाणवी नृत्य, पवन एवं ग्रुप द्वारा कवाली, मनीषा एवं ग्रुप द्वारा मराठी नृत्य, ज्योति एवं ग्रुप द्वारा राजस्थानी नृत्य शामिल रहे। 

(आस्था बीएड कालेज कुनिहार के विद्यार्थियों ने इस कार्यक्रम में कोई स्मृति चिन्ह या उपहार न देकर पर्यावरण संरक्षण की दिशा में एक नई पहल की है।
विद्यार्थियों ने अपने अध्यापकों को उपहार स्वरूप एक-एक पौधा प्रदान किया तथा उनसे इन्हें वनभूमि पर रोपित करने का निवेदन किया।)




बीएड कालेज के प्रवक्ता जयपाल सिंह ने बताया कि बीएड प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए आयोजित फ्रेशर पार्टी में विभिन्न गतिविधियों के आधार पर ओमप्रकाश को मिस्टर फ्रेशर व नैंसी को मिस फ्रेशर चुना गया। जबकि नरेंद्र व मिनाक्षी को फस्र्ट रनरअप तथा विजय व ज्योति को सेकेंड रनरअप चुना गया।
  कार्यक्रम में कालेज के प्रधानाचर्य कश्मीर सिंह ने सभी विद्यार्थियों व अध्यापकों को नव वर्ष की शुभकानाएं दी व उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर उप प्रधनाचार्य किरण, प्रवक्ता अनिता, छाया, पूनम, शिवानी, आशा, लवली, भुपेंद्र सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे। 


4 टिप्पणियाँ

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म