बिजली बोर्ड प्रबंधन द्वारा उचित मांगो के आदेश जारी न करने पर संगठन ने जताई नाराजगी

 


सोलन (कुनिहार)

हिमाचल प्रदेश राज्य विधुत बोर्ड लिमिटेड कनिष्ठ अभियंता/ अतिरिक्त सहायक अभियंता आई टी आई डिप्लोमा/नान डिप्लोमा एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष ई जी सी शर्मा ने संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों ई देवेंद्र कंवर वरिष्ठ उपाध्यक्ष, ई महेंद्र चौधरी उपाध्यक्ष, ई रणवीर चौहान उपाध्यक्ष,ई राय सिंह संगठन सचिव,ई लाइक राम शर्मा कार्यालय सचिव,ई दीनानाथ  ठाकुर उप वित्त सचिव, मुख्य सलाहकार ई ओम प्रकाश राणा ने बैठक में भाग लिया।
बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी ने संघ से नाराजगी जताई कि संगठन की उचित मानी गई मांगों के आदेश जारी करने में बोर्ड प्रबंधन आनाकानी कर रहा है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।संगठन से जुड़े हजारों सदस्यों द्वारा संघ से आग्रह किया गया है अगर प्रबंधन जल्दी आदेश जारी नहीं करता तो बोर्ड प्रबंधन के खिलाफ कड़ा फैसला लिया जाए और माननीय मुख्यमंत्री महोदय को इस बोर प्रबंधक की बेरुखी से अवगत करवाया जाए। हमारी पदोन्नत कनिष्ठ अभियंता श्रेणी सबसे शोषित श्रेणी है बोर्ड में डिप्लोमा कनिष्ठ अभियंताओं को 100% लोगों को 9/16 वर्ष का सेवा लाभ लिया जा चुका है। परंतु हमें इसे वंचित रखा गया है हम पिछले 10 साल से अपनी मांगों के लिए शांतिपूर्वक संघर्ष कर रहे हैं और बोर्ड प्रबंधन और सरकार से अपने साथ हो रहे सौतेले व्यवहार के लिए गुहार लगा रहे हैं।
माननीय सर्वोच्च न्यायालय के सामान काम समान वेतन के निर्णय को भी प्रबंधन ठेंगा दिखा रहा है। हमें माननीय सुखराम चौधरी पावर मिनिस्टर से आस बंधी थी क्योंकि वह इस श्रेणी है परन्तु उन्हें कोरोना की वजह से समय नही पाया। हम उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं प्रदेश के यशस्वी युवा ईमानदार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शिविर अनुरोध है कि उनके आदेश अनुसार जब और प्रबंधन के साथ वार्ता हुई थी और उसमें मानी गई मांगों की आदेश जारी करने के निर्देश दिए जाएं ताकि पदोन्नत कनिष्ठ अभियंताओं को न्याय मिल सके।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म