Herbalife न्यूट्रिशन के प्रोडक्ट्स सिर्फ और सिर्फ अपने स्वतंत्र एसोसिएट्स से खरीदे ,ऑनलाइन बिकने वाले प्रोडक्ट्स की शुद्धता के लिए कम्पनी किसी भी तरह से जिम्मेदार नहीं



( DEV TANWAR )
स्वास्थ्य कल्याण के क्षेत्र में पूरे विश्वभर में 'हर्बालाइफ' बीते 44 वर्षों से लोगों की जिंदगी बदलने का काम कर रही है। कंपनी ने अपने ग्राहकों को प्रोडक्ट्स व न्यूट्रिशन की बढ़ते प्रचलन के कारण होने वाले खतरे के बारे में आगाह किया है साथ ही, बताया कि कंपनी के असली प्रोडक्ट्स खरीदने का सबसे सुरक्षित तरीका उनके स्वतंत्र एसोसिएट्स हैं।
प्रमुख स्वास्थ कल्याण कंपनी, Herbalife India ने ग्राहकों को स्पष्ट किया है कि हर्बालाइफ के असली प्रोडक्ट्स खरीदने का सबसे सुरक्षित तरीका उनके स्वतंत्र एसोसिएट्स हैं। क्योंकि कंपनी केवल इन एसोसिएट्स के नेटवर्क के माध्यम से ही अपने प्रोडक्ट्स बेचती है।
Herbalife भारत समेत दुनिया के 94 देशों में अपने प्रोडक्ट्स सिर्फ और सिर्फ अपने स्वतंत्र एसोसिएट्स के जरिए बेचती है। यह कंपनी डायरेक्ट-सेलिंग बिजनेस मॉडल पर चलती है, जिसका मकसद लोगों को विज्ञान पर अधारित अच्छे प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराना है। इसके अलावा कंपनी के एसोसिएट्स ग्राहकों को प्रोडक्ट्स से संबंधित व्यक्तिगत सलाह भी देते हैं ताकि हर ग्राहक अपने स्वास्थ्य कल्याण के लिए कार्य कर सके। 


हार्बलाइफ India ने  आधिकारिक जानकारी देते हुए बताया की, "ग्राहकों को उन ऑनलाइन अनधिकृत वेबसाइट्स से बचकर रहना चाहिए जो Herbalife के नाम का गलत इस्तेमाल कर रही हैं। यहां तक कि अगर इन वेबसाइट्स पर हर्बालाइफ स्वतंत्र एसोसिएट का नाम या हर्बालाइफ का पता भी लिखा हो,

Herbalife का इतिहास.......

1980 से ही Herbalife लोगों की जिंदगी बदलने का काम कर रही है। यह एक बेहतरीन हेल्थ और वेलनेस कंपनी है, जहां लोग जुड़कर एक परिवार की तरह काम करते हैं। Herbalife ने पोषक तत्वों से भरपूर कई बेहतरीन उत्पाद बनाए हैं। इसी के साथ कंपनी ने लोगों को खुद का बिजनेस शुरू करने का मौका भी दिया है। हर्बालाइफ विज्ञान पर आधारित प्रोडक्ट्स बनाती है जो दुनिया के 94 देशों में मिलते हैं।
यह प्रोडक्ट्स Herbalife के बिजनेस पार्टनर्स यानी स्वतंत्र डिस्ट्रीब्यूटर्स के जरिए लोगों तक पहुंचाए जाते हैं। यह पार्टनर्स हर ग्राहक को व्यक्तिगत तौर पर सलाह देते हैं और उन्हें एक ऐसी कम्यूनिटी का हिस्सा बनाते हैं जहां वे healthy और active लाइफ जी सके।






एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म